Follow us:-
Admissions - 2024
Career Mahakumbh 2024 in Patna, Bihar
  • By Cimage
  • 03-Sep-2024
  • 3775

Career Mahakumbh 2024 in Patna, Bihar

पटना में लग रहा करियर महाकुम्भ | 8 सितम्बर को पटना में BCA, BSc-IT, BBA, B-Com(P), MBA, MCA में होगा निःशुल्क नामांकन

+2 और ग्रैजुएशन पास छात्र निःशुल्क भाग ले सकते हैं | भाग लेने वाले छात्रों को मिलेगा 500 रू. यात्रा भत्ता

पटना में पहली बार करियर महाकुंभ का आयोजन दिनांक 8 सितम्बर 2024 (रविवार) को सिमेज समूह, पटना के पाटलिपुत्रा, ऑफ अटल पथ स्थित संस्थान में किया जा रहा है। कार्यक्रम में करियर सेमिनार का आयोजन होगा, आईटी एवं मैनेजमेंट के क्षेत्र में बेहतर जॉब ऑपरच्युनिटीज छात्रों को कैसे मिले इसका उन्हें एक करियर पाथ दिया जाएगा।

                                                                                 APPLY NOW

सिर्फ थ्योरी नहीं लाइव डेमोंस्ट्रेशन होगा

रोबोटिक्स, ड्रोन टेक्नॉलोजी, गेम डेवलपमेंट, रोबो वॉर, वर्चुअल रियैलिटी, मेटावर्स, साईबर सिक्योरिटी, क्लाउड कंप्यूटिंग, एंड्रॉयड एप मेकिंग (फ्लटर), एनिमेशन, स्टॉक मार्केट, टैक्सेशन, आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस, डेटा साइंसेज, जेनरेटिव एआई आदि आधुनिक तकनीक का छात्रों द्वारा लाईव डेमोंस्ट्रेशन किया जाएगा ।

रजिस्ट्रेशन, पार्टीशिपेशन और सर्टीफिकेशन तीनो निःशुल्क है। यहां तक कि छात्रों को कार्यक्रम में भाग लने के लिए 500रू. का यात्रा भत्ता भी दिया जाएगा | इसके लिए उन्हें 12वीं या ग्रैजुएशन का ओरिजनल माइग्रेशन सर्टीफिकेट लाना होगा। जिनके पास माइग्रेशन सर्टीफिकेट नहीं है वैसे छात्र भी निःशुल्क भाग ले पायेगें। छात्रों को स्वामी विवेकानंद की प्रेरणादायक किताब निःशुल्क प्रदान की जायेगी, साथ में स्नैक्स की भी व्यवस्था रहेगी। छात्रों के साथ अभिभावक भी आ सकते हैं।

                                                                                  APPLY NOW

कॉलेज में निःशुल्क नामांकन

इस करियर महाकुंभ में इंटर पास छात्रों के लिए सिमेज समूह के कॉलेजों से BBA, BCA, BSc-IT तथा BCom(P) एवं ग्रैजुएट छात्रों के लिए MBA या MCA जैसे जॉब ओरियेंटेड कोर्स में छात्रवृति और निःशुल्क नामांकन की सुविधा दी जायेगी। सिमेज समूह के कॉलेज राज्य सरकार के पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय और आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित होते हैं। फीस का भुगतान बिहार स्टूडेन्ट क्रेडिट कार्ड के माध्यम से और जब उन्हे जॉब मिलेगी तब उन्हें 84 मासिक किस्तों में सैलरी से होने वाली आय में से ही शुल्क को वापस करना होगा। अगर किसी छात्र को प्लेसमेंट नहीं मिल पाता है तो उसकी ऋण वापस करने की जिम्मेदारी स्थगित रहती है।

ऑन स्पॉट एडमिशन के लिए छात्रों को करियर महाकुम्भ के दिन अपनी मार्कशीट, फोटोग्राफ और माईग्रेशन सर्टीफिकेट लेकर आना होगा। छात्रों को दस हजार रू. की गारंटीड स्कॉलरशिप का चेक मिलेगा।

छात्रों को केवल एक हजार रू. (रिफंडेबल) लाईब्रेरी सिक्युरिटी डिपॉजिट के तौर पर जमा करना होगा

लाइफ में ग्रेजुएशन आप दो बार नहीं करेंगे तो बेस्ट कॉलेज से बेस्ट कोर्स करना चाहिए। ऐसे छात्र जो किसी ऐसे कॉलेज में नामांकन ले चुके हैं जहां प्रॉपर क्लासेज नहीं हो रही हैं और प्लेसमेंट नहीं मिलता है तो वे छात्र भी अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए करियर महाकुम्भ के माध्यम से सिमेज समूह में निःशुल्क नामांकन ले सकते हैं।

जब पढ़ाई का खर्च सरकार दे रही है तो कॉम्प्रोमाईज कर भविष्य बर्बाद क्यों करें? बिहार में BBA, BCA, BSc-IT का सबसे बड़ा और सबसे सफल संस्थान है सिमेज, सबसे अधिक छात्र हैं, सबसे अधिक गोल्ड मेडल और सबसे अधिक है प्लेसमेंट।

                                                                                 APPLY NOW

बिहार के सारे सरकारी और प्राईवेट कॉलेजों के संयुक्त प्लेसमेंट से अधिक है अकेले सिमेज समूह का प्लेसमेंट

सिमेज के छात्र देश में ही नही बल्कि विदेशों में भी हजारों की संख्या में विभिन्न कंपनियों जैसे विप्रो, टीसीएस, एक्सेंचर, कॉग्निजेंट, कैपजेमिनी, आईबीएम, माईक्रोसॉफ्ट, इंटेल,रैकस्पेस, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी म्युचल फंड, अमेजन, पेपॉल, पंजाब नैशनल बैंक, एसबीआई इत्यादि में जॉब कर रहे है।

करियर महाकुम्भ में निःशुल्क भाग लेने के लिए इच्छुक छात्र www.careermahakumbh.com पर रजिस्ट्रेशन करें या सम्पर्क करें :- Mob.: 9835024444,7250767676

Why Join CIMAGE?